बॉलीवुड स्टार सनी देओल की पत्नी नहीं है किसी से कम, तस्वीरें देख आप भी फ़िदा हो जाओगे

बॉलीवुड में बहुत कुछ ऐसा है जो कभी नजर ही नहीं आता है. कहा जाता है की बॉलीवुड में जो दीखता है वो होता नहीं और जो होता है वो कभी दीखता नहीं है. ऐसा ही अनेक बॉलीवुड हस्तियों का रिश्ता अगर देखा जाए तो अनेक बॉलीवुड हस्तियाँ आपस में कहीं ना कहीं रिश्तेदार है. खैर आज हम यहाँ रिश्तेदारी की चर्चा नहीं करने वाले, आज हम आपको बॉलीवुड के उस अभिनेता की पत्नी का जिक्र करने वाले है जिसने भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी अपना फेन बना लिया था और वहां से एक हेंडपम्प भी ले आये थे.

धर्मेन्द्र के सुपुत्र सनी देओल

धर्मेन्द्र और हेमामलिनी के बाद अगर कोई उनके परिवार से बॉलीवुड से अभी तक जुड़ा हुआ है तो वो है सनी देओल, इनकी एक्टिंग के लाखों नहीं करोड़ों लोग फैन है और जिस फिल्म में यह आते है उस फिल्म में चार चाँद लग जाते हैं. हालांकि इन दिनों सनी देओल फ़िल्मी दुनिया से कुछ दुरी बनाये हुए है पर आज भी लोग उतना ही उन्हें पसंद करते है जितना की पहले करते थे.

यह ढाई किलो का हाथ जब कसी पर पड़ता है !

अगर इस डायलोग के निर्माता के बाद अगर कोई और इस डायलोग को बोलता है तो सब कहते है की यह सनी देओल का डायलोग है. बॉलीवुड में यह डायलोग और दुनिया में हर दूसरा व्यक्ति इस डायलोग का उपयोग कभी न कभी करता है. अनेक देश भक्ति फिल्मों में काम करने के बाद आज सनी देओल ने एक बहुत बड़ा मुकाम बॉलीवुड में हासिल कर लिया है.

सनी देओल की पत्नी

सनी देओल की पत्नी का नाम पूजा है, पूजा बॉलीवुड की दुनिया से दूर ही रही है पर अगर पूजा की खूबसूरती की बात की जाए तो वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. सनी देओल और उनका पूरा परिवार बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है पर सनी देओल की पत्नी पूजा अभी तक बॉलीवुड से दुरी बनाये हुए है.

बेटा आएगा फिल्मों में

पूजा की खूबसूरती आप तस्वीरों में देख सकते हैं, वहीँ अभी खबर आई है की सनी देओल का बेटा बहुत जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाला है. सनी देओल के दो बेटे है करण और राजवीर. करण बहुत जल्द फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में नजर आने वाले हैं.

घर और गृहस्ती पसंद है पूजा को

एक खबर के अनुसार पूजा को बॉलीवुड दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है. पूजा का कहना है की उन्हें घर में रहना और अपने परिवार को संभालना अच्छा लगता है. हालांकि आज हमारे पास सब कुछ है पर मैं हमेशा अपने परिवार को अपना समय देना चाहती हूँ.