जब खिसक गई श्रीदेवी की बेटी ड्रैस दिखने लगे प्राइवेट पार्ट्स,और फिर

बॉलीवुड की दुनिया कैसी है इसके बारें में शायद मुझे आपको बताने की जरूरत नहीं है. यह दुनिया ऐसी है जहां सभी को अपनी मर्जी से जीने का अधिकार है चाहे वो कोई अभिनेत्री हो या उनकी बेटी. सभी अपनी मर्जी से जीते हैं, अक्सर अनेक धर्मों में ऐसा होता है की किसी भी लड़की को कम कपड़ें नहीं पहनने देते पर बॉलीवुड की दुनिया में कोई कैसे भी रहे किसी को कोई भी हर्ज नहीं होता है. हाल ही में श्री देवी की बेटी ने भी कुछ ऐसे ही कपड़ें पहने थे पर उसके साथ जो हुआ वो कभी नहीं भूल सकती है. जी हाँ हाल ही में श्री देवी और उनकी बेटी एक पार्टी में शामिल हुई, यहाँ उनके साथ जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान और परेशान हो जाओगे.

बेटी के कपड़े बने मुसीबत

जब श्री देवी और उनकी बेटी पार्टी में आये उसी वक्त से श्री देवी की बेटी अपने कपड़ों में कुछ अनकंफटेबल महसूस कर रही थी. वो बार बार अपने कपड़ों को ठीक कर रही थी ऐसा लग रहा था की उनके कपड़ें उनके फीट नहीं है या फिर उन्हें यह ड्रेस पहनकर नहीं आनी चाहिए थी.

टॉप का गला बना मुसीबत

आपको बता दूँ की श्री देवी की बेटी ने जो टॉप पहन रखा था उस टॉप का गला काफी ब्रोड था, जिसकी वजह से वो बार बार खिसक रहा था और श्री देवी की बेटी के कुछ अंग नजर आ रहे थे. ऐसे में कोई भी स्त्री कैसी भी हो अपने इन अंगो का प्रदर्शन सभी के सामने तो नहीं करना चाहेगी. हालांकि पूरी पार्टी में उन्होंने अपने कपड़ों को संभाला पर कहते है ना की कैमरे की नजरों से कोई नहीं बचता है.

जल्द नजर आएगी फिल्म में श्री देवी की बेटी

हाल ही में खबर आई है की श्री देवी की बेटी बहुत जल्द फिल्म में नजर आने वाली है. आये भी क्यों ना क्योंकि माँ एक जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है और उनकी बेटी उनसे काफी खुबसुरत है और जब सब कुछ है तो फिल्मों में आना जाहिर सी बात है.

शाहिद के भाई के साथ करेगी डेब्यू

श्री देवी की बेटी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है. इस फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं.