स्टेज पर खुल गई शिल्पा शेट्टी की ड्रेस… होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा…वीडियो

आज मैं आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहा हूँ जिसे देखने के बाद आप कहोगे की यह क्या है. पर मैं यही आपसे पूछना चाहता हूँ की आखिर यह बॉलीवुड हस्तियाँ चाहती क्या है. जी हाँ एक तरफ लोगों को इंसानियत का पाठ पढ़ा रही है तो दूसरी तरफ सरेआम अपने जिस्म की नुमाईस कर रही हैं. जी हाँ हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसा ही काम किया है. आपको हैरानी होगी की एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाने वाली शिल्पा भी ऐसा काम कर सकती है. यह एक बार नहीं बहुत बार ऐसा काम कर चुकी हैं.

स्टेज पर कपड़ों ने दिया धोखा

यह एक बार नहीं शिल्पा के साथ बहुत बार हुआ है. एक बार यह कैमरे के सामने अपने कपड़े ठीक करती हुई नजर आई थी. उसके बाद इनका बहुत ट्रोल भी हुआ था पर कहते है ना की बड़ी हस्तियों की इनसे कोई प्रॉब्लम नहीं होती है.

बार बार करना पड़ा ठीक

अब इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हो की फैशन के नाम पर शिल्पा को बहुत ही इरिटेट होना पड़ा क्योंकि इन्हें बार बार अपने हाथों से अपने कपड़े ठीक करने पड़ रहे थे. हालांकि शिल्पा ने किसी से बात करना बंद नहीं किया लगातार वो बात भी कर रही थी और अपने हाथों से अपनी ड्रेस भी ठीक कर रही थी.

अब इसे क्या नाम दोगे

मुझे तो लगता है की यह बॉलीवुड हस्तियाँ इतनी बीजी हो गई है की यह कुछ भी कर देती है और अपने आप को संभालने का भी इन्हें टाइम नहीं है. मैं जब भी ऐसी तस्वीरें देखता हूँ तो सोचता हूँ की यह कैसे किसी को मोटिवेट करने वाले भाषण झाड़ जाती है जब खुद ऐसी हो रखी है.

अब मत कहना की मैं गलत हूँ

मैं यह नहीं कह रहा की यह फैशन नहीं करना चाहिए पर इतना भी नहीं की लोगों की नियत ही बिगड़ जाए और उनकी ऐसी हरकत से किसी लड़की का बलात्कार हो जाए. बाकी आप समझदार हो और समझदार को इशारा ही काफी होता है.