खुलासा: इस अभिनेत्री से पागलों की तरह प्यार करते थे शाहरुख खान, लेकिन नहीं हुई शादी, वजह हैरान कर देगी आपको !

बॉलीवुड में आज किसी को सबसे ज्यादा पहचान और पैसा मिला है तो वो है बॉलीवुड के तीन खान. जो अपनी एक फिल्म से उतना कमा लेते है जितने कोई दूसरा एक्टर अपनी पांच फिल्मों से भी नहीं कमा सकता है. खैर आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की, इनके बारें में ऐसी कोई बात नहीं है जो किसी से छुपी हो पर बहुत सी ऐसी बातें है जो अब सामने आ रही है. आज शाहरुख अपनी जिन्दगी में खुश है पर एक समय था जब शाहरुख किसी से बेंताह मोहब्बत करते थे.

कुछ ना होकर भी बहुत कुछ पाया है

शाहरुख खान के पास ऐसा कुछ नहीं था जिससे वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाये पर उनका एक जज्बा था की वो एक दिन एक्टर बनेगे और वो बने भी. इतना ही नहीं बहुत कम समय में उन्होंने ऐसी महारत हासिल कर ली और आज दुनिया भर में किंग खान के नाम से जाने जाते हैं. आज भी उनकी अनेक फ़िल्में ट्रेंडिंग में रहती है.

टीवी की दुनिया से निकले शाहरुख़

जैसा की हर एक कलाकर का सपना होता है की उसे मान सम्मान मिले पर उन्हें बहुत बार ऐसा प्लेटफोर्म नहीं मिलता जहां वो अपनी कला का प्रदर्शन कर सके. उसी तरह शाहरुख खान को भी शुरुआत में एक टीवी शो में काम करने का मौका मिला. उस समय किसी ने सोचा भी नहीं था की यह ‘फौजी’ सीरियल का राज कभी बॉलीवुड पर राज करेगा.

शादी के बाद हुआ इनसे प्यार

वैसे तो शाहरुख की इमेज हर जगह साफ़ है पर जब बात प्यार की आती है तो शाहरुख को शादी के बाद एक अभिनेत्री से प्यार हो गया था. जी हाँ यह अभिनेत्री आज बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुकी है.

प्यार में पागल हो गये थे शाहरुख

कहते है ना की प्यार इंसान को पागल कर देते हैं. ऐसा ही शाहरुख के साथ हुआ उन्हें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ प्यार हो गया था. इतना ही नहीं वो उनसे शादी भी करना चाहते थे, और इसी बिच शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी के बिच दूरियां बढने लगी पर शाहरुख ने अपनी इमेज साफ़ रखते हुए प्रियंका से दुरी बना ली.