महिला की साड़ी को Zoom  करके देखोगे तो आपका दिमाग हिल जाएगा..

वैसे तो भगवान ने महिला को ऐसी खूबसूरती दी है की वो कुछ भी पहन ले तो किसी हूर से कम नहीं लगती है. फिर भी जब महिला साड़ी पहनती है तो उसकी खूबसूरती के चार चाँद लग जाते हैं. आपको यह जानकारी हैरानी होगी की हाल ही में मार्किट में ऐसी साड़ी आई है जिसे देखने के बाद यानी की उस साड़ी को देखने वाला हर एक शख्स हैरान है. आइये जानते है की आखिर इस साड़ी में ऐसा क्या है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाओगे.

वंशिका ने पहनी ऐसी साड़ी

इस साड़ी को पहनने वाली औरत का नाम वंशिका है. वंशिका जब बाजार में यह साड़ी पहन कर गई तो सभी लोग इन्हें ही देखते रहे, आपको बता दूँ की यह साड़ी है ही कुछ ऐसी की कोई नजरे हटाकर भी नजरे हटा नहीं सकता है. वैसे इस साड़ी को जिसने भी प्रिंट किया उसने बहुत ही सोच समझकर किया होगा पर इस साड़ी की वजह से वंशिका को जरुर खबरों में आने का मौका मिल गया है.

क्या ख़ास है इस साड़ी में

आपको बता दूँ की इस साड़ी का डिजाइन ऐसा बना हुआ है की जो भी इस साड़ी को देखता है बस देखता ही रह जाता है. जी हाँ इस साड़ी पर 500 और 1000 के पुराने नोटों की है. जो नोट्बंदी के बाद बंद हो चुके हैं. ईन नोटों की प्रिटिंग साड़ी पर की गई है.

वंशिका इस साड़ी में और भी खुबसुरत लग रही थी

 

वैसे एक बात कहनी पड़ेगी की वंशिका इस साड़ी में बहुत ही खुबसुरत लग रही थी. जैसे ही लोगों ने इनकी साड़ी को देखा तो वो सब देखते ही रह गये. इसी बिच लोगों ने वंशिका की खूबसूरती और उनकी साड़ी दोनो की तारीफ़ की, हालांकि वंशिका कहती है की जिस दूकान से यह साड़ी लेकर आये वहां सिर्फ यह एक ही डिजाइन आया हुआ था और इस शहर में शायद यह आखिरी भी हो.