शादी के कुछ दिन बाद आया पत्नी का सच सामने , पति के उड़ गए होश और..

पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास पर ठहरा होता है, अगर इस रिश्ते में विश्वास ना हो तो यह रिश्ता एक दिन भी नहीं चलता है. पर जब इस रिश्ते से विश्वास खत्म हो जाता है तब कुछ ऐसा होता है जिसके बाद इस रिश्ते से विश्वास ही उठ जाता है. हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढने के बाद मैं भी हैरान रह गया, की एक महिला ऐसा कैसे कर सकती है. आइये जानते हैं क्या है वह खबर.

किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है यह खबर

आपने एक फिल्म देखि होगी लुटेरी दुल्हन, इस फिल्म में सोनम कपूर लड़कों से शादी करती थी और घर जाते ही पति को नशे की दवाई देकर उसका पूरा घर लूट लेती थी. वैसे तो यह कहानी थी पर आज इस फिल्म की तर्ज पर अनेक तरह की लूट होती है. हाल ही में ऐसा होता है.

मध्यप्रदेश की खबर है यह

हाल ही में व्यक्ति के साथ एक महिला ने शादी की और शादी के दुसरे दिन उस व्यक्ति का घर लूट कर किसी और के साथ भाग जाती है. इंदौर के रहने वाले व्यक्ति ने बताया की चार दिन पहले शादी हुई थी. चार दिन बाद पत्नी उसके घर से 70,000 रुपये लेकर फरार हो गई थी.

पुलिस ने पकड़ा पांच लोगों को

व्यक्ति के कहने पर पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ा जो लड़कियों की सौदेबाजी करते थे. इस गिरोह में 2 व्यक्ति और तीन महिलायें शामिल थी. यह सब मिलाकर लड़कियों की सप्लाई करते थे. पीड़ित की शादी भी इन्ही लोगों ने करवाई थी.

लड़की के बदले लेते थे रूपए

व्यक्ति के बताये अनुसार इन लोगों ने लड़की से शादी करवाने के बदले  व्यक्ति से पैसे लिए उसके बाद वो गायब हो गये. और करीब चार दिन बाद उनकी भेजी गई लड़की यानि की व्यक्ति की पत्नी भी किसी के साथ बाईक पर फरार हो गई थी.