इस तस्वीर को Zoom करके देखोगे तो आपका दिमाग हिल जाएगा..

कुछ तस्वीरें ऐसी है जिन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है की आखिर यह तस्वीर कैसी है. आज मैं आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाला हूँ. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप कहोगे की यह तस्वीरें किसी ने कैसे बनाई या फिर हमारी आँखे ही कुछ गलत देख रही है. वैसे तो कहा जाता है की आँखे हमेशा सच देखती है पर मैं कहता हूँ की बहुत बार आँखों देखा भी झूठा हो जाता हैं. वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको यह भी पता चल जाएगा की आपकी सोच कैसी है ? यानी की आप कैसी तस्वीरें देखना पसंद करते हो. चलिए दिखाते है वो तस्वीरें.
ध्यान से देखो

वैसे तो इस तस्वीर को देखने के बाद आपके दिमाग में महिला का एक ऐसा अंग आया होगा जिसे बहुत से लोग देखना चाहते हैं. यदि आपके दिमाग में ऐसी ही बातें चल रही है तो मैं आपको बता दूँ की तस्वीर को कृपया ध्यान से देखने आपकी आँखे हमेशा सही और सच नहीं देखती है. यह महिला के पैर है ना की जो आप देख रहे हो वो.

भिया मैं कह रहा हूँ ना आँखे सच नहीं देखती

भिया इस तस्वीर को ध्यान से देख लो, मैं कहता हूँ की बहुत ज्यादा ध्यान से देख लो. अगर फिर भी समझ में नहीं आ रहा है तो मैं आपको बता देता हूँ की आप जो देख रहे हैं वो नहीं है. यह एक टेबल पर रखा लैम्प है ना की किसी लड़की वक्ष…

अब इसे भी गलत मत समझना यार

भिया अगर आप इस तस्वीर को देखने के बाद भी आप कह रहे हो की यह सच में किसी लड़की का कोई अंग है तो भिया आप पूरी तरह से गलत हैं. यह किसी लड़की का कोई अंग नहीं है यह एक कागज है जो इस तरह से मोड़ा गया है की लोगों का दिमाग चकरा जाए.

कैसा लगा पोस्ट ?

वैसे तो आपके दिमाग में बहुत कुछ चल रहा होगा पर मैं यही कहूँगा की यह आपके लिए सिर्फ एक टेस्ट था जो आपकी आँखों को चकराने के लिए था. मैं किसी भी तरह की गलत चीज आपको दिखाना नहीं चाहता हूँ. पर यह पोस्ट मैंने सोचा क्यों ना की आपकी आँखों का टेस्ट ले लिया जाए.