ओह तेरी ! डिविलियर्स ने कोहली से कर दी ऐसी फ़रमाइश कि शर्मा गईं अनुष्का शर्मा

जिस घड़ी का पूरी दुनिया का इन्तजार था वो आकर चली गई , जी हाँ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आखिर शादी कर ही ली. एक तरफ जब इन दोनों पर अटकलें लगाई जा रही थी और दूसरी तरफ शादी के पीछे अनेक राज और अनेक कारण बताये जा रहे थे वो सब क्लियर हो गये, पर हाल ही में एक बार फिर अनुष्का और विराट की शादी में ट्विस्ट आ गया है. यह ट्विस्ट एक खिलाड़ी की वजह से ही आया है.

शादी थी बहुत सीक्रेट

अगर उनकी शादी की बात की जाए तो विराट और अनुष्का ने 10 दिसम्बर को इटली में शादी कर ली. दोनों ने अपनी शादी का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर किया और उसके बाद शादी की बधाई देने वालों का सिलसिला चल पड़ा. यह सब होने के बाद एक बार फिर एक ऐसी बधाई मिली की खुद अनुष्का भी शर्मा गई.

 

मिली ऐसी बधाईयाँ

अनुष्का और विराट की शादी के बाद अनेक लोगों ने और अनेक बड़ी हस्तियों ने उन्हें शादी की बधाई दी. दोनों की शादी सीक्रेट होने के बावजूद भी लोगों ने उन्हें अनेक बधाईयाँ दी. वहीँ कुछ दोस्तों ने इन दोनों की चुटकी भी ली तो किसी ने अनेक फरमाइश भी रख दी. खैर फरमाइशें एक तरफ पर एक विदेशी क्रिकेटर ने जो कहा उसे सुनकर तो सब हैरान रह जायेगे.

ऐबी डिविलियर्स ने कहा ऐसा

डिविलियर्स ने अनुष्का और विराट को शादी की शुभकामना देते हुए कहा की ‘ मेरे लिए यह शादी सरप्राइज है, मैं यह भी जानता हूँ की यह सरप्राइज प्लान किसने किया था. खैर जो भी हो मैं यह जानता हूँ की आप दोनों साथ में बहुत खुश रहोगे. और आने वाले दिनों में एक नन्हा मेहमान भी आपकी फैमिली में शामिल होगा.

अनुष्का भी शर्मा गई

अब जब बात नन्हे मेहमान की आ रही है तो लगता है की विराट और अनुष्का बहुत जल्द बेबी की तैयारी करने वाले हैं. खैर इस ट्वीट में डिविलियर्स ने यह भी लिखा है की वो इस शादी का सीक्रेट जानते है पर अभी तक इस शादी का सीक्रेट किसी को पता नहीं चला है.