महज 2 रूपये में घर पर ही करे दांत के कीड़े का इलाज, पढ़े यह आसन तरीका

वैसे तो आज कल सभी अपने दांतों को साफ़ रखते है पर बहुत बार ऐसा होता है की हमारे दांतों में कीड़ा लग जाता है. कहते है की दांतों में लगा कीड़ा कभी हटता नहीं है पर यह भी कहा जाता है की कभी कभी छोटी सी दवा भी असर कर जाती है. मैंने बहुत बार डॉक्टरों से सुना है की दांतों से कीड़ा निकालने के लिए अच्छी खासी फीस लेते हैं पर आज मैं आपको एक आसान और बहुत ही सस्ता तरीका बताने वाला हूँ. इस तरीके का इस्तेमाल कर आप अपने दांत साफ़ कर सकते हैं.

दांत साफ़ करना

सबसे पहले तो मैं यही कहूँगा की आपको अपने दांतों की सफाई रखनी चाहिए और सफाई रखने के बाद भी आपके दांतों में कीड़े लग गये है तो मैं आपको आज एक ऐसा नुस्खा बता रहा हूँ. इस नुस्खे से आप अपने दांतों की अच्छी खासी सफाई कर सकते हैं. आज का नुस्खा आप ध्यान से पढ़े बहुत काम की चीज आने वाली है.

यह नुस्खा पढ़े

यदि आपके दांतों को साफ़ रखना है तो आपको एक फिटकरी लीजिये और उसे पिस लें. अब इसके चूर्ण में आप नींबू निचोड़ें और अब इसे हिलाकर आपने दांत के उस भाग पर आप इस पेस्ट को लगायें. अब आपके मुहं से तेजी से लार उत्पन होगी आपको उस लार को पूरी तरह से मुहं से बाहर निकालनी है.

कुछ दिन तक ऐसा ही करें

अब आपको हर दिन ऐसा ही करना है आप देखोगे की आपके दांत का कीड़ा बहुत कम हो जाएगा. अब दांतों का कीड़ा धीरे धीरे हट जाएगा. ऐसा लगातार करने से अआप्को दांत के कीड़े से पूरी तरह से छुटकारा मिल जाएगा. यदि आप चाहते हो की आपके दांत हमेशा सवस्थ रहे तो आप अपने दांतों को ऐसे साफ़ कर सकते हैं.

कैसी लगी जानकारी

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं. यदि आप चाहते हैं की ऐसे ही नये नए आर्टिकल आपको मिलते रहे तो हमारे पेज को लाईक करें जहां आपको हमेशा अच्छी जानकारी देने की कोशिश की जायेगी.