ये अभिनेत्री करना चाहती है रामदेव बाबा से शादी ! देखिये कोनसी है ये एक्ट्रेस

बाबा रामदेव यह नाम आज योग गुरु बाबा रामदेव के नाम से जाना जाता है. शायद ही ऐसा कोई हो जो बाबा का नाम और उनका काम नहीं जानता है. पूरी दुनिया में बाबा रामदेव ने योग को एक पहचान दिलवाई है, इसके साथ उन्हें एक बिजनेशमेन भी कहा जाता है क्योंकि बहुत ही कम समय में बाबा रामदेव ने पूरी दुनिया में अपना नाम कमा लिया और अपने बिजनेश को बहुत आगे बढा लिया है. हाल ही में बाबा से जुडी एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाओगे.

एक अभिनेत्री करना चाहती है बाबा से शादी

हर एक लड़की का कोई ना कोई क्रस होता है, ऐसे में जब एक बॉलीवुड अभिनेत्री से उनके क्रश के बारें में पूछा गया और जब उस अभिनेत्री ने जो जवाब दिया शायद किसी को भी इस जवाब की उम्मीद नहीं थी. अभिनेत्री ने कहा की उनकी पहली पसंद कोई और नहीं बाबा रामदेव है क्योंकि वो उन्हें बहुत पसंद करती है.

क्यों पसंद करती है बाबा को

जब रिपोर्टर ने कहा की बाबा को पसंद करने की एक वजह बताओ तो उस अभिनेत्री ने कहा की लोग उनके बताये योग करके इतने स्वस्थ हो रहे है तो सोचो वो कितने स्वस्थ होंगे. और आज की दुनिया में सभी को एक स्वस्थ साथी चाहिए और इस बात में कोई दोराह नहीं है की बाबा स्वस्थ नहीं है.

कौन है यह अभिनेत्री

अब आप यह तो जानना चाहते ही होंगे की आखिर यह अभिनेत्री है कौन ? यह अभिनेत्री कोई और नहीं वह है जिन्हें कोई आइटम गर्ल के नाम से भी जानते है और भारत की सबसे मशहूर आइटम गर्ल भी है. जी हाँ हम राखी सांवत की बात कर रहे हैं. राखी ने अपनी पहली पसंद बाबा रामदेव को बताया है.

बाबा ने दिया जवाब

जब एक बॉलीवुड हस्ती ने बाबा से प्यार और शादी की बात कही तो बात साफ है की बात बाबा के पास जानी तो थी. ऐसा ही हुआ बाबा रामदेव के साथ जब उन्हें इस बारें में पता चला तो बाबा रामदेव ने जवाब दिया की उनके पास ऐसे फ़ालतू कामों के लिए समय नहीं है.