अभी-अभी: देश के इस मशहूर सिंगर की हुई मौत, इस हाल में मिला शव देखकर लोग रह गये हैरान

अगर बात की जाए पिछले साल की तो बॉलीवुड के लिए पिछला साल बहुत बुरा रहा है. हालांकि बॉलीवुड की अनेक फ़िल्में पिछले साल में बहुत अच्छा कमा चुकी है पर बॉलीवुड ने बहुत कुछ खोया भी है. जी हाँ पिछले साल बॉलीवुड ने अनेक बड़ी हस्तियों को और अनेक सिंगर यहाँ तक की अनेक अच्छे एक्टर को भी खोया है. वैसे इस नये साल की शुरुआत हुई है पर शुरुआत में ही बॉलीवुड को एक और बुरी खबर मिल गई है.

हाल ही में हुआ है कुछ ऐसा

हाल ही में खबर आई जिसे सुनने के बाद हरियाणा ही नहीं पूरा बॉलीवुड हिल गया है. जी हाँ आपको जानकर हैरानी होगी की कुछ महीने पहले एक हरियाणवी डांसर की हत्या कर दी गई थी वो मामला अभी तक सुलझा नहीं कि एक और गायिका की मौत का संदेशा पुलिस को मिल गया है.

हरियाणा के रोहतक जिले के गाँव के खेत में मिला शव

हाल ही में पुलिस को हरियाणा के रोहतक जिले के एक गाँव बलियानी के खेत में एक महिला का शव मिला जब शव की पहचान की गई तो वो कोई और नहीं भारत की फेमेश गायिका और हरियाणा की मशहूर गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई है. ममता पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थी पर किसी ने सोचा नहीं था की वो इस हालत में मिलेगी.

ममता की मौत के बाद छाया मातम

जैसे यह खबर बॉलीवुड में आई तबसे पुरे बॉलीवुड में मातम है क्योंकि अंदाजा लगाया जा रहा है की यह कोई सिरफिरा सींगर हो सकता है जो अपने आप को बड़ा बनाने के लिए छोटे मोटे सिंगर को मार रहा है और मरवा रहा है. पर यह तो वक्त बतायेगा की माजरा क्या है पर इस नये साल में बॉलीवुड को यह खबर मिली है तो कुछ गलत होने का ही अंदेशा लग रहा है.