15 साल की लड़की ने दिया 7 महीने के बच्‍चे को जन्‍म, पिता का नाम जानकर सन्‍न रह गये लोग

आज दुनिया में वो हो रहा है जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती. हालांकि आज जो हम घटना बता रहे हैं वो कोई ख़ास नहीं है, क्योंकि आज के जमाने में ऐसा होना आज कल आम बात हो गई है. पर सोचने वाली बात यह है की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है ? हम लोग कहां अपने बच्चों को संस्कार देने में चुक जाते हैं, की हमें और हमारे बच्चों को ऐसा समय देखना पड़ता है.

घर से मिले ऐसे संस्कार

हाल ही में यूपी के कन्नोज क्षेत्र से एक खबर आई है. इस खबर के अनुसार एक बाप ने अपनी बेटी के साथ ऐसा कृत्य किया की आप भी अगर सुनोगे तो आप भी हैरान रह जाओगे. जी हाँ एक बाप ने अपनी बेटी के साथ कुकर्म किया, इतना ही नहीं वो उस हद तक पहुँच गया की आज उस वहसी की बेटी को हॉस्पिटल में एक 7 माह की बच्ची को जन्म देना पड़ा.

लड़की हो गई पेट से

जी हाँ एक व्यक्ति ने अपनी ही 15 साल की बेटी के साथ कुकर्म करता रहा. और लड़की के साथ अपनी हवस पूरी करता रहा. पर कहते है ना की काले कारनामे एक ना एक दिन बाहर आ ही जाते हैं और ऐसा ही हुआ जब लड़की पेट से हुई तो उसे हॉस्पिटल लाया गया. यहाँ उसने एक बच्ची को जन्म दिया.

लड़की ने बताया पिता का नाम

जब लड़की से पूछा गया की उसके साथ ऐसा कृत्य किसने किया तो लड़की ने जो बताया उसे सुनकर डॉक्टर भी हैरान रह गये. लड़की ने कहा की उसके पिता ही इस बच्ची के पिता है. इतना सुनने के बाद डॉक्टरों ने कार्यवाही शुरू की तो बच्ची का कहना सच साबित हुआ.

आशा ज्योति केंद्र में होगी देखभाल

हालांकि डॉक्टरों ने बच्ची को उसके पिता को सोंपने से साफ़ मना कर दिया है. और लड़की और उसकी बच्ची की देख रेख का जिम्मा आशा ज्योति केंद्र की महिलाओं को दे दिया है. माना जा रहा है की बहुत जल्द महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के विरुद्ध आवाज उठाने वाली संस्था बच्ची के पिता पर कार्यवाही करेगी.